HOME

Feature Title

You can contact us for any query.

https://babaparmatma@gmail.com/

E Mail: babaparmatma@gmail.com

or fill below form

Feature Title

Join Us

https://youtube.com/c/parmatmaguru/

I Have Found a New Way.

I Have Already Seen 

“THE PARMATMA”

जिस दिन उसको देखोगें तो कपड़ें फाड़कर नाचोगे और हॅसोगे स्वयं पर कि वो सामने ही तो खड़ा था और हम ही दूर भागे जा रहे थे। और जब तक ये घटना न घटे कि तुम्हारी इच्छा ही न हो कि अब सड़क पर चीख चीख कर शोर मचा कर सबको बता दिया जाये कि जिसके पीछे मैं जन्मो जन्मो से पागल था वो मुझे मिल गया है। पहले मैं यंहा पागल था वो कंही और पागल था अब दोनों पागल मिल कर एक ही पागल हो गया है तब तक मत मानना कि वो तुम्हे मिल ही गया है।
चाहे कोई भी बहकाये कि उस तीर्थ में जाकर स्नान कर लो , उस मंदिर मस्जिद गिरजे गुरूद्वारे में जाकर दर्शन कर आओ लेकिन जब तक कपडे न फाड़ लो तब तक उसके पीछे पीछे भागते ही रहना। रुकना मत।
एक दिन वो मिल ही जाता है और जब मिलता है तो ज्ञात होता है कि वो न तो मंदिर से मिलता है , न मस्जिद से ही। न तो गिरजे से मिलता है और न ही गुरूद्वारे से। वो तो वंही मिलता है जंहा तुम खड़े होते हो। ठीक तुम्हारे सामने ही वो खड़ा होता है।
लेकिन तुम उसको खोजने की दौड़ में ही इतने तल्लीन होते हो कि तुम स्वयं को भी नहीं देख़ते। अपने से भी चूकते हो और उससे भी चूकते हो। बस यंही गलती होती है।

How to get real knowledge of Dharma?


If you want to know what is Dhyan, What is Dharma, How to get Enlightenment? Just Watch Parmatma’s Video on his youtube channel

www.youtube.com/c/parmatmaguru

Start the Video from Jagte Raho Part-301 onward. In morning 1 video and in evening 1 Video.

परमात्मा को उतार कर धरती पर लाओ

एक करोड़ मंदिर मस्जिद और बना कर देखो

बैसाखी थोड़े ही चलती है लंगड़े को?

आत्महत्या की आवश्यकता ही क्यों पड़ी ? कभी सोचा?

अज्ञान तो मारता है ज्ञान ज्यादा मारता हैं !

तुम स्वयं धर्मो की खोल बनाते हो बाद में उसी में फस जाते हो।

Touch Us

If you want more information regarding “THE KNOWLEDGE of BUDDHATATVA” Complete the form below and we’ll reach out to you.

First
Last